1 Chapter



Character Introduction

1. Wedding Night - Aaaaahhhhh Vikrammmm ohhh jaan nikal gayi meri aaaahhh🔥

2. First Morning - Aaaaahhhhh Vikram subah subah ohhh god poora andar chala gaya🔥

3. Devar Bhabhi Bond - Aaaahhh Vikram ohhh mmm haan aaj aapka ye gussa mujhe pagal kar raha hai ahhh🔥

4. Pehli Rasoi - Aaaahhh Vikram mmm koi aa jayega mummy ji baahar hain ahhh dhiire🔥

5. Grand Dinner - Tum meri ho Shanaya sirf meri Aur aaj is jalan ka badla main tere is gore badan se loonga🔥

6. Shanaya's Parents Visit - Mujhe tumhein itna nichodna hai ki tum mayke jaakar bhi har pal sirf mera hi lund yaad karo🔥

7. Pagphera - Kal raat itna choda phir bhi lagta hai mera pet nahi bhara🔥

8. Drive to Mayke - Chehra toh aise laal ho raha hai jaise unhone phone par hi tumhein nanga kar diya ho🔥

9. Phone Call - Ek ek karke apne saare kapde utaro, mujhe dekhna hai ki mere bina tumhari chut kitna paani chhor rahi hai🔥

10. Bhabhi Nand Talks - Bhabhi, pareshan nahi wo toh mujhe bilkul nichod dete hain🔥

11. First Time in Mayke - Aaj pehli baar, tum apne is pati ke lund ko apne is muh mein logi🔥

12. Next Day In Mayka - Lagta hai hamare Damad ji ne raat ko mayke ke bistar par kuch zyada kehar machaya hai🔥

13. Awkward moment - Vikram Yeh kya ho gaya bhabhi ne humein is haalat mein dekh liya Ab main unse aankhein kaise milaongi🔥

14. Bhabhi Teases Nand - Tu toh akele unhe jhel bhi nahi paati hogi Tabhi main sochti thi ki teri chaal subah badli badli kyun thi🔥

15. Shanaya jealousy - Chup mat ho Shanaya zor se chilla Kavya ko sunne de ki uska ye handsome Vikram apni biwi ko kis tarah behremi se chodta hai🔥

16. Kavya Insult - Meri haveli mein, mere pati ke samne kapde utarne ki koshish dobara mat karna🔥

17. Sas Bahu Ladai - Wo is haveli ki maryada ko mitti mein mila deti🔥

18. Keys - Shanaya mmm aaj se tu sirf is ghar ki malkin nahi, mere is jism ki bhi malkin hai ahhh teri chut kitni garam hai🔥

19. Meher God Bharai - Apne se 4 saal badi ladki par dore daal raha hai🔥

20. Night After God Bharai - Aditya chhodo koi dekh lega tum sach mein bohot wild ho rahe ho🔥

21. Moon Night - Tanya ji maine kaha tha na, main bacha nahi hoon. Aaj se aap sirf meri hain🔥

22. Back to Home - Arre afsar ji mayke se aate hi phir shuru ho gaye🔥

23. Aditya Marriage Proposal - Afsar ji Meher bhabhi ne sab set kar diya hai🔥

24. Bride Elder than Groom - Agar ladki aur unka parivaar hamari haveli ke mutabiq sahi laga, toh hi baat aage badhega, warna main khud is rishte ko kharij kar doonga🔥

25. Household Chaos - Arre afsar ji kya kar rahe hain Driver aage hai aur Aditya bhi piche baitha hai🔥

26. Marriage Fixed - Unhone is rishte ke liye poori khushi se haan keh diya hai🔥

27. Meher Delivery - Haveli laut te hi mujhe tumhari is chut ka asli shikaar chahiye🔥

28. Tanya and Aditya Call - Shanaya mmm Meher ko beti hui hai Aditya ki shaadi pakki ho gayi par tu sirf meri raand hai ahhh teri chut kitni garam hai 🔥

29. Aditya Tanya Suhagrat - Tanya mmm bolo ab kya ab bhi main bacha hoon Dekho mera ye lund kaise aapki is mature chut ko andar tak phadd raha hai ahhh🔥

30. Modern Tanya in Sasural - Yahan ki bahuein sir par pallu rakhti hain aur dhang ke kapde pehanti hain🔥

31. Shanaya faints - Hey Mata Rani Yeh kya hua meri bahu ko Abhi tak toh bilkul bhalii changi thi🔥

32. Doctor visits - Doctor ne kaha hai ki main tumhari is garam chut ko abhi bhi apna nishaana bana sakta hoon bas mujhe dhakke dhiire aur pyaar se maarne honge🔥

33. Shanaya is Pregnant - Aaaaahhhhh Vikram mmm oh god kitna sukoon mil raha hai ahhh dhiire dhiire hi kijiye mmm🔥

34. Pregnancy Cravings - Mmm Tanya Yeh bohot lajawab hai🔥

35. Shanaya Pregnancy Care - Ahhh haan Aditya mmm aur zor se mujhe poora taddpa do mmm main jhadne wali hoon ohhh god mmm🔥

36. Fifth Month - Aaaaahhhhh Vikram mmm oh god kitna gehra ja raha hai ahhh🔥

37. Kabir and Meher - Ahhh aram se Kabir , Mihika na jaag jaye ahhh ufff🔥

38. Last Month - Hamara bacha aane wala hai par tumhari is chut ka nasha kam nahi hota🔥

39. Delivery - Dekho Mihika, tumhara chhota bhai aa gaya hai🔥

Last Chapter 🔥
Write a comment ...