
Singhania Mansion mein pichle kuch dino ki us tufaani aur khatarnak aiyashi ke baad, maahaul upar se toh bilkul shant lag raha tha.
Subah ka waqt tha. Breakfast table par sabhi log baithe hue the. Amit apne office jaane ki taiyari kar raha tha aur Shobha Devi apni chai ki sip le rahi thin.




















Write a comment ...