
Rajesh aur Simran ke beech yeh tay ho chuka tha ki Simran apni pregnancy ke dauran dhyan rakhne ke liye kuch dino ke liye gaon jayengi.
Lekin Rajesh apne office ke kisi bade project aur urgent meetings ki wajah se foran gaon jaane ki haalat mein nahi tha. Usse kam se kam ek hafte ka samna lagne wala tha.




















Write a comment ...