
Waqt tezi se beetta gaya aur aakhirkar Simran ki pregnancy ka aakhiri mahina shuru ho chuka tha.
Ab Simran ka baby bump bahut bada ho chuka tha, jisse unhe uthne, baithne aur chalne firne mein bhi kafi dikkat ka samna karna padta tha.


Waqt tezi se beetta gaya aur aakhirkar Simran ki pregnancy ka aakhiri mahina shuru ho chuka tha.
Ab Simran ka baby bump bahut bada ho chuka tha, jisse unhe uthne, baithne aur chalne firne mein bhi kafi dikkat ka samna karna padta tha.

Write a comment ...
Write a comment ...