01

Character Introduction🔥

1. Vikram Singh (Bada Bhai - 30 saal)

Ghar ka bada beta, jo poori tarah se sakht, roabdar aur dimaag se chalne wala shakhs hai. Gaon ki zameenein aur parivar ka karobaar wahi sambhalta hai. Uski shaksiyat mein ek mardana akad aur zidd hai. Jab usne aur uske chhote bhai ne shadi ke liye aisi ajeeb shart rakhi, toh uske peeche uski wahi zid thi ki haveli ki daulat aur taaqat baahar nahi jaani chahiye. Vikram ke andar ek aiyash aur possessive pati ka roop chhipa hai jo apni patni par poora haq jatana chahta hai.

Write a comment ...

Loveanddoom

Show your support

Please support me I will definitely update story according to your taste as much as possible

Write a comment ...